Originally posted by: Shooting-Star
Pehle precap dekh phir justice mangna 🤣
Hahahaha 😂😂
Exactly
Nikammi jaa kar precap dekh!!
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Shooting-Star
Pehle precap dekh phir justice mangna 🤣
Hahahaha 😂😂
Exactly
Nikammi jaa kar precap dekh!!
Originally posted by: PassionStar
Thank you Shivi🤗
Congrats Tamatar 🤗
Originally posted by: SilentEyes7
rishi try to understand shivi is jealous...
Because tum kabbu ki pic k saath likhi thi ye...
Ohhhh right 😂😂😂
Wahhh nishu 🤣
correct nalayek dadi...Originally posted by: Shooting-Star
Pehle precap dekh phir justice mangna 🤣
Usse tapka do...
Mere vanshu ko marne ki supari de raha hai Aryan ko...
Originally posted by: Shooting-Star
Pehle precap dekh phir justice mangna 🤣
Me sunday binge watch karugi saare OTT episode🤣🤣
Tab tak ke liye will continue with my #JusticeForDaadi🤣🤣
Arre Maldives bhejne ke baat karte hai fir ghum gaye tum log😆
Originally posted by: merryyura
Congratulations tamatar club ki new member 🤗
Thank you Eesha🤗❤️
Originally posted by: SilentEyes7
dadi ko mar do rishi...
Vansh ko marne ka supari de raha hai nalayek dadi...🔪🔪🔪
Ya ya now I won’t spare this b**ch Daadi 🔪🔪🔪
I need a rifle now
tu keu vul jati hai yr...
Kkbkm hai woh...
Wahi bohot hota hai🤗
Originally posted by: .shivi396
Me sunday binge watch karugi saare OTT episode🤣🤣
Tab tak ke liye will continue with my #JusticeForDaadi🤣🤣
Arre Maldives bhejne ke baat karte hai fir ghum gaye tum log😆
We’re also flipping now like Daadi 🤣🤣