voot mein srif title track milega...2 din pehle kisi ki shaadi mein ye gana baj rha tha...
Btao...ab toh song selction bhi bekar ho gyi hai inki guzarte waqt ke sath...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
voot mein srif title track milega...2 din pehle kisi ki shaadi mein ye gana baj rha tha...
Btao...ab toh song selction bhi bekar ho gyi hai inki guzarte waqt ke sath...
New journey means only voot. Iss a age journey nehi bad nehi sakti(means story).Ye dkho idhar bhi NEW journey bol rhi hai
Are yaar NEW ka matlab nhi pta shayad thik se..
Haan
Ya to vo Vansh ka aadmi tha, yaa fir usko pata tha enemy attack krega isliye bullet proof jacket pehni ho 🤔
same here...
But mein woh baad mein dekhugi...
Originally posted by: PassionStar
Ye agar 2 weeks pehle se dikhate to zyada impactful hota 😭
Kya ye announcement baaki shows ke time bhi aayegi??
As always I’m sure colors made them itself promote their show and was shown only during their show
Idk about other shows as i don’t watch any other show in colors
Originally posted by: SilentEyes7
vanshu ko goli na lageee...😭
Aaj ka bts par Vansh ke right hand full blood tha na
Originally posted by: SilentEyes7
neha precap share kar...
main kaha se karu?
Kaash pehni ho...Originally posted by: PassionStar
Haan
Ya to vo Vansh ka aadmi tha, yaa fir usko pata tha enemy attack krega isliye bullet proof jacket pehni ho 🤔
Ye dkho idhar bhi NEW journey bol rhi hai
Are yaar NEW ka matlab nhi pta shayad thik se..
New ka matlab mujhe lagta h they are going to strike back ....
Pehle Kabir ko tarka le....
Fir family ki watt lagayenge....
baki pta nhi....🤪
Race ke gaanon se kya pyaar hai inhe 😆