Jab mukhi shop se baahar purvi k paas aata hai tab purvi un girls ko dekhti hai phir mukhi ko. Phir wo w second ka pause leti hai. Phir bolna start karti hai. Bilkul pakki wali wife ki tarah.
Real lagta hai 👏👏
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Jab mukhi shop se baahar purvi k paas aata hai tab purvi un girls ko dekhti hai phir mukhi ko. Phir wo w second ka pause leti hai. Phir bolna start karti hai. Bilkul pakki wali wife ki tarah.
Real lagta hai 👏👏
Khandar wali k pata lagane ke liye apni mukhiyani to h par mukhi ki moochon k dhyaan to hume hi rakhna padega..
R moochon k ke h..Jis speed se gayi h us speed se aa bhi jayengi🤣🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
Arey Mukhiyayni kya bolti hai...in chudailon konpqta nahi hai kya aap shadi shuda mard ho aap humare pati ho...🤣🤣
She really said that to those gals😲🤣
Originally posted by: pallavi_p28
Jab mukhi shop se baahar purvi k paas aata hai tab purvi un girls ko dekhti hai phir mukhi ko. Phir wo w second ka pause leti hai. Phir bolna start karti hai. Bilkul pakki wali wife ki tarah.
Real lagta hai 👏👏
Sachme...and mukhi like itna bhadak kyun rahi hai...🤣
She really said that to those gals😲🤣
She saidto mukhi that in chudailon ko.pata nahi aap shaadi shuda mard hi....🤣
💯💯💯🤣🤣
Khandhar wali jaye bhar mein...humein sirf Mukhi ki moochon ka fikar hai🤣🤣
R wo bolta bhi h baad m ki kahi tanne aisa to na lag raha ki m in choriyon se smthng like that🤣🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
She saidto mukhi that in chudailon ko.pata nahi aap shaadi shuda mard hi....🤣
🤣🤣
God Mukhi ke DIL mein laddu putha😆🤣
Bola na mukhi ka tuxedo look bday prty ka hain...the same girl.woth priyal also...
https://www.instagram.com/p/CMJ49BehQJ5/?igshid=194q9xlad3pvl
Don't tell me that he shav d hia moustache to look younger....😵