Originally posted by: GinniAARAFAN
matbal tum aaj tak is bhram mein thi uske paas dimak naam ki cheez thi🤣
Yahi bhram to tha sabko hi isliye to vo kand karta he n hame dukh hota he
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: GinniAARAFAN
matbal tum aaj tak is bhram mein thi uske paas dimak naam ki cheez thi🤣
Yahi bhram to tha sabko hi isliye to vo kand karta he n hame dukh hota he
Originally posted by: Scarlett_15
Haan umar mein kya rakha hai..Yaha hum har umar ke logon ke saath masti karte hai😳😳
Ha 🤣😳
Originally posted by: GinniAARAFAN
matbal tum aaj tak is bhram mein thi uske paas dimak naam ki cheez thi🤣
Haan ginni 😭 i was in a bubble 🥺
woh to hai vaise tum masti karti ho ya maze leti ho☺️🤣Originally posted by: Scarlett_15
Haan umar mein kya rakha hai..Yaha hum har umar ke logon ke saath masti karte hai😳😳
Ani to rimi:Aap humse humari zindagi maang lete, hum aapko khushi khushi de dete. Par aapne to humse humara dimaag hi cheen liya....
🤣🤣
Chhan se jo chhoote koi dimag 🤣
jagg suna suna laage jagg suna suna laage nahi rahe jab apna DImaag 🤪
woh to phutna hi tha koi nahi dil se ho jati hai galtiya mitti dalo😃Originally posted by: ..RiMi..
Haan ginni 😭 i was in a bubble 🥺
https://www.instagram.com/p/CME9Zp1hwdT/?igshid=umwhww8ksfm8
Aap kisine bulaya nahi🤣🤣brainless babu🤪
Aap kisine bulaya nahi🤣🤣brainless babu🤪
Ye bin bulaaya mehmaan hi hai 🤣
I am sure Ninja ki shaadi me nahi bulaaya hoga.. khud hi jaake shaadi kar aayega 😭
Originally posted by: ..RiMi..
Chhan se jo chhoote koi dimag 🤣
jagg suna suna laage jagg suna suna laage nahi rahe jab apna DImaag 🤪
🤣🤣I can imagine ani...pathhar pe sir patak raha he🤣
kya kyaOriginally posted by: ..RiMi..
Ye bin bulaaya mehmaan hi hai 🤣
I am sure Ninja ki shaadi me nahi bulaaya hoga.. khud hi jaake shaadi kar aayega 😭