aacha😆Originally posted by: SilentEyes7
dopehar ko dekh leti hu...🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
aacha😆Originally posted by: SilentEyes7
dopehar ko dekh leti hu...🤪
IFOriginally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Chalo bye everyone mere IF ko kya hoga..naah he emoji kaam kar rahe (sirf eeshu ke post par emoji use kar pa rahe hua) na he page upload ho rahe hai..
Good night tc sd🤗
Good night Gauri 🤗
perfect ayu...
Srif mujhe haata...
Yura hui farista k patni...
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Chalo bye everyone mere IF ko kya hoga..naah he emoji kaam kar rahe (sirf eeshu ke post par emoji use kar pa rahe hua) na he page upload ho rahe hai..
Good night tc sd🤗
IF nahi chahta tum mer alawa kisi aur ke post ko praise karo😎🤪🤣
Bye gauri🤗
Good night
socho socho..atrangi socho😆
intezar hai uska 😈
nahi hai tu bua...🤣Originally posted by: merryyura
Naaaahhhhh BUA hun main. And that's final
Kitni baar kahun Vihaan nahi vansh mera bhai hai 😭
Tujhe badam bhijwaun kya? Sab bhul jati hai aajkal 😡
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Chalo bye everyone mere IF ko kya hoga..naah he emoji kaam kar rahe (sirf eeshu ke post par emoji use kar pa rahe hua) na he page upload ho rahe hai..
Good night tc sd🤗
Vijay ko report kardo😆
Good night dear and Sweet dreams❤️🤗