Yeh teeno kitna funny hai...🤣
Kabir khud phat geya...🤣
Uske baad kya bola...🤔
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Yeh teeno kitna funny hai...🤣
Kabir khud phat geya...🤣
Uske baad kya bola...🤔
Originally posted by: arryline
Haa Matlab Woh jump was Riansh getting saved from the bomb and then Shayad K wapas aata hai and inko kuch karta hai
I think woh situation ko sambhalne ke liye bola 🤔
Let's see.. 🤔
nahi oh innocent hai nahi tu bacchi hai...
Han banda phod ke bolta hai save me save me...🤣
Saara hi bta diya
Uske baad mike se kaise peecha chudaya apna ki door rkho ise mujhse...🤣
😂😂😂
Usne socha hoga "agar kuch der aur mujhe bolne diya, toh ott ka climax bhi bol dunga.ye mic dur rako"

Originally posted by: SilentEyes7
Galti se bhi chu lu na Helly ko electric shock lagta hai...🤣
Kya kar rahe ho...🤣
Gudgudi lagte hai...🤣
BB khelte time bhi aisa hua 🤣
2 ya 8?
Ek choose karo 😵
Ek sath do do age kaise ho sakta hai? 🤔
Han vo jo jump tha RiAnsh ka vo blast se bachme ke liye tha...now it make sense...kabir bomb ke sath ud gya...🤣
Look I cracked it and it is going to be wrong🤣
🤣🤣🤣
Bomb ya Tom and Jerry wala rocket bomb...🤣
I died laughing watching their IV 🤣🤣
Originally posted by: merryyura
Galti se bhi nahi 🤣
But hella ko mic stand bana diya tha dono pure IV mei 🤣
Wo bechari mic bhi aise ghuma rhi thi🤣
Nd Rra ko de rhi thi to usne kaha tum hi pakdi raho😆