Mukhi ki patang kat gayi....🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Mukhi ki patang kat gayi....🤣🤣
Originally posted by: Manasi_16
One thing I love about Vir...he believes in practical not theory....direct laptop ka demo de raha hai😆
Matlab kya hai iska???😆🤣
koi toh screesnhots, caps ,snippets post karo...
US main abhi kafi time baaki hai dekhne ke liye
Arre purvi laptop seekhle Vir ko taade ja rhi 🤣phone kitta kaam Aaya ab iski baari he 🤣
Originally posted by: Piyaazzz
chori pakdi gyi mukhiya ji 😆
Mujhe aisa kyun lagta hi mukhi ne dairy me padha hoga...😆
New ETD 🎉🎉🎉
What did I miss 😊
quite a possibility😆
Ps: Hume hi Yaad he Pur ki koi dairy he bandi Banda bhul gye 😆
Tanne kuch ho jata to...