Sach karba hota hai but sach toh sach hota hai🌚🌚🌚. Abhi chupana sa koyi fayda nahi hai kyuki abhi sab ko sach pata chal ki tum JAMUNIYA ho Juhi😎😛
#Secret revealed😈
#Juhi is Jamuniya😛
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Sach karba hota hai but sach toh sach hota hai🌚🌚🌚. Abhi chupana sa koyi fayda nahi hai kyuki abhi sab ko sach pata chal ki tum JAMUNIYA ho Juhi😎😛
#Secret revealed😈
#Juhi is Jamuniya😛
Originally posted by: Rajpatil12
Mera toh mytho me sp ka mahabharat sabse fav hai then life ok ka mahadev jab tak sonarika thi
Sonarika itni talented nd beutiful hai usko normal fiction show kyu nhi milte last woh immj1 me dikhi thi woh bhi as side character
Mahabharat maine bhi dekhi thi aur mujhe bohot pasand aayi thi. Puri family saath mein baithke dekhti thi.
Sonarika is a very good actress. I wish she gets a role as FL in Ishara.
Toh aaj sabse bade raaz ka khulasa ho gaya🤣
Mahabharat maine bhi dekhi thi aur mujhe bohot pasand aayi thi. Puri family saath mein baithke dekhti thi.
Sonarika is a very good actress. I wish she gets a role as FL in Ishara.
Matlab tum toh sirf apna ishara hi ache actors ke saath bhar do .....now iam doubting ki tum bhoonkvansh ki naagin hone ke saath ishara ke liye kaam toh nhi karti
Tum log Abjini ko SNS2 & Anant ki fan kyu bol rahe the🤪
Sach karba hota hai but sach toh sach hota hai🌚🌚🌚. Abhi chupana sa koyi fayda nahi hai kyuki abhi sab ko sach pata chal ki tum JAMUNIYA ho Juhi😎😛
#Secret revealed😈
#Juhi is Jamuniya😛
Abjini kai tum bandh darwaja ka woh vampire nevla toh nhi ho na 🌝🌚
Originally posted by: Bacillusbadius
Toh aaj sabse bade raaz ka khulasa ho gaya🤣
Ha bus juhi maan ne ko tayar nhi
Originally posted by: Bacillusbadius
Tum log Abijini ko SNS2 & Anant ki fan kyu bol rahe the🤪
Kyuki woh hai fan usse pata nhi but woh hai sns2 ki fan
Originally posted by: Rajpatil12
Kyuki woh hai fan usse pata nhi but woh hai sns2 ki fan
Lekin usne bahut baar ye clear kiya hai ki woh fan nahi hai👍🏼
Originally posted by: Bacillusbadius
Lekin usne bahut baar ye clear kiya hai ki woh fan nahi hai👍🏼
Aree mai mazaak kar raha tha
Actually mai hi tha jo neon aur abjini ko sns2 nd gehna ben ka fan bolta tha bcz bahu premier legue ke time unhone gehna ka saath diya tha
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4