Originally posted by: Piyaazzz
thank you di 💖 tension mat lo aapka hi pehle hoga promotion n Varna sab Saath me lenge triple paawri 😆
Arey mazak kar rahi thi. Keep posting keep rocking 😚
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Piyaazzz
thank you di 💖 tension mat lo aapka hi pehle hoga promotion n Varna sab Saath me lenge triple paawri 😆
Arey mazak kar rahi thi. Keep posting keep rocking 😚
Originally posted by: PriAmAddiction
did u noticed purvi baithne k baad phir aur thoda close baithi thi mukhi k movie dekhte waqt😎
Yeah...I noticed..😆
I was also kidding senior😆🤗
Originally posted by: Amaraddict
Was joking Jiyu 🤗
I am late lateef types
Me toooooo... bechari piya do din wait ki ki saath mein promotion lenge...aur mujhe dekho🤣
Originally posted by: Potterhead_05
Icse ki chokri hoon main...
Jiyu meine bhi icse se ki hai 10th same pinch...😆
Originally posted by: Potterhead_05
Icse ki chokri hoon main...
Arey you will pass with flying colours!.
Haveli ki bhatakti atma Anjali hai 🤣🤣
bindaaws karo uske liyeh tumhari hazri zaruri hai 😆Originally posted by: Amaraddict
Spamming toh door ki baat hai main pehle dhang se bas discuss karna seekh loon 😏