Originally posted by: .shivi396
Ginniπ€
Hum unme invested hai to sabko differentiate kar sakte haiπ
Shiviπ€
Maine jyada k drama dekha ni hai actuallyπ€ͺπ
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: .shivi396
Ginniπ€
Hum unme invested hai to sabko differentiate kar sakte haiπ
Shiviπ€
Maine jyada k drama dekha ni hai actuallyπ€ͺπ
Originally posted by: Gurikaur_ginni
@
.shivi396
& Merryyura
Yaar tum logo ko Koreans ki pehchan kaise reh jaatiπ€ͺ
Mujhe toh sabki shakal ek jaisi lagti haiπ
Starting mei mujhe bhi difficulty huyi thi jab iss group ko naya naya stan kiya tha.
Then unke videos dekh dekh ke pehchan gayi sabko..π
Do teen baar dekhne ke baad yaad reh jata hai..
Originally posted by: .shivi396
Mere alawa koi IF ke site maintenance wale error face kiyaπ€ͺ
Maine kiya π΅
Whenever he do this,i see scare yoel's faceπ€£π€£

Nini Bear π»

Thik hai fir tum KDrama ka spam jaroπ
Hum usme bhi join kar lengeπ
woh ke woh...π€£Originally posted by: SilentEyes7
tharki ho raha hai woh bhi...
Hero ne aapne tshirt heroine ko diya hoga yaarπ€£
Unki alag kahani chalti rehti hai π€£
