Ritesh high lag raha hai
Ye aur iski wife hamesha aise hi lagte hain...pudiya kafi strong hai inki
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Ritesh high lag raha hai
Ye aur iski wife hamesha aise hi lagte hain...pudiya kafi strong hai inki
Ritesh high lag raha hai
Obviously! Iss season ke Finale ka part banne koi aise hi agree nahi karta. 😆
rakhi pressed buzzer first and won 14 lakhs
14 lakh dekh k Arshi kitni khush ho rahi hai 😆
Ok even Nikki wanted to take the money 😆
Salman , ritesh , bb ne sabse zyada tarrif rakhi ki kar di with longest finale.journey too, and she also took 14 lakhs
Season winner rakhi hi ho gayi
Rakhi ne 28 lakhs kaat liye 🤣 contestants mann hi mann gaali de rahe hai.
Nikki a little too late.
Rakhi -BB pls rewind karoo money bag walaa 🤣🤣
Sallu -rakhi jeet gaye bag 🥳🥳🥳
rakhi -wooh khale bag maar makers ki saar ki uppar 😡
rakhi the best ever
i wanna see rewind
Rakhee ne buzzer bajaaya paise ke liye. Buzzer bajaaya Rakhi ne, bhopu bajaa Rahul ke dill mai. 😆