Originally posted by: .shivi396
Sab jagah Aag hi aag hai🤣🤣
Mann kar raha hai KaAp ko usme daalke Bharta bana lete hai🤣🤣
Ishani ko sabse pehle pls
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: .shivi396
Sab jagah Aag hi aag hai🤣🤣
Mann kar raha hai KaAp ko usme daalke Bharta bana lete hai🤣🤣
Ishani ko sabse pehle pls
Originally posted by: .shivi396
Chalo mera bhi ab sone ka time ho raha hai🤗
Good Night
Sweet Dreams😆(Ab ye hamesha ki liye badal gaya)
Take Care❤️
Haan main bhi sone ja rhi
Good night🤗
SnS dreams 😉
Waahhh😂😂
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
nahi bataya.. Par woh famous ML ko he lete hai.. Aur tera baby current rangu ka famous ML hai😜
Mera baby toh aaj kal har jagah famous hai and sabke favorite bhi hai 😜
Goodnight Gauri
tc 🤗
Originally posted by: .shivi396
Bichari ko sbhi se heart attack mat de🤣🤣
Aaaaabbeeee
Chaaaall hatttt 😂😂🔪🔪🔪
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
🤣🤣
rishi ko kuch nahi hoga...woh vansh baby ka next season naagin dance be dekh le toh be kuch nahi hoga uss..🤣🤣
Abeeeee
Yehhh kya? Tujhe toh meri zindagi ke baare mein kuch zyada hi pata hai kya? Main immortal hu kya? 😂😂
Originally posted by: .shivi396
Maine abhi VRS ko Naagin dance karte imagine kar liya🤪 with that poker face🤣🤣
Ab Sapne me butt to nahi aayenge but shayad VRS ka naagin dance aa jaaye🤣🤣
Aaaaabbbbbeeeee 🔪🔪🔪
Originally posted by: .shivi396
Maine jab likh you are burning to woh Ranveer Singh wala burning tha🤣🤣
Abeeeee khoooooniii 🔪😂
Cheeeee 🔪🔪
Originally posted by: -Ayushi-
Wo toh hona hi tha CCC ko bhi🤣😈
Rishi ne lagayi paani mein aag
Shivi ne lagayi CCC mein aag
Chings ne lagayi Ranveer ke pichwade mein aag🤣
😂😂😂