Now exactly same🤣
Khub bhaalo 🤣😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Now exactly same🤣
Khub bhaalo 🤣😆
Hii Guys,,,,
Ye Hum Hai 😳

Ye Humari Car Hai 😎

Aur Ye Pawri Ho Ri Hai 🥳

Awesome🤣
he already danced on boroloker beti bass sari pehenna baki hai 👍🏼😊
Munnu the way he danced today had me thinking about ......🤣
Originally posted by: AninditaP
@bold - uski taarif karne mein jitna majja aata hai taunt maarne mein v utna aata hai... waise abhi toh main taarif mode mein hun but taunt ka keeda kud ke bahar aa hi gaya 🤣
@UL - tum kyun buri hogi?? we ATians ❤️ you 🤗
ohh achha ab main samjhi ... main bas mazak mein puch rhi thi ki 'main Ani ki behen ko report karwa sakti hun kya?' and tumhe laga main bata rahi hun ki 'main Ani ki behen ko report karwaungi', too much confusion 🤣😆
I hope it's cleared now 😃... Hum sab Ani aur uski behen ko bahut ❤️ karte hain 🤗
@b: Likewise❤️🤗
Anindita tumhe confusion hogayi🤪Main ye sochi hi nahi...Tumlog mujhe kyu report karwaenge😳
Offscreen aur Onscreen jo dikha raha hai na usko dekhkar all are in la la land🤪
Yup Rudy ☺️😳
PS: What's with your siggy🤪🤪
Originally posted by: ..RiMi..
Kuchh batana chahti ho Pepsi?😊
I think we had enough today😳
Batati hoon main 😉
Tu rehne de..Jo batana hai Raj ko bata🤪
Waise bhi jo batana tha aaj Pravi ne poori duniya ko bata diya..😎
Precap is damn cute🤣
Nice siggy☺️🤪