Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
mein kyu mein thode tere vansh baby ko kuch bolate hua🤣
Abeeee wohi toh maine bhi puchi
Agar kuch kiya nahi, toh chill 😂
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
mein kyu mein thode tere vansh baby ko kuch bolate hua🤣
Abeeee wohi toh maine bhi puchi
Agar kuch kiya nahi, toh chill 😂
gussa a geya humare petuk ko...
tere vansh ko shivaay ke makkhi suit jaise outfit mile🤣Originally posted by: RishiGirl
Abeeee mein isse darti nahi be
ok ye le...🦗🦗🦗🐝🐝🐝🐝🐞🐞🐞🐞Originally posted by: RishiGirl
Abeeee mein isse darti nahi be
Originally posted by: SilentEyes7
Mein toh jayda call mein baat karti...
And best friends ki saath toh meet kar leti hu video call toh roz ekber hoti hi hai...
Oh really I find calling awkward. I text my best friend every day all the time and every weekend all my friends and I play games online since we can’t meet yet soon hopefully otherwise weekly we would be hanging out on saturdays sighs covid chalo I should go back and work 😆
Originally posted by: SilentEyes7
ok ye le...🦗🦗🦗🐝🐝🐝🐝🐞🐞🐞🐞
Areeeehh yaaar
I’m not scared of these kind of things 😂😂
isiliye bol rahe the mein complaint karate hua..😆Originally posted by: SoniRSippu21
🤦♀️ Rishi bhi na, ek toh delivery nahi mili aur ques puchrahi
I’m not scared of these either 😂😂
ok brave girl...
Tujhe kabbu mil jaye...
Originally posted by: SilentEyes7
gussa a geya humare petuk ko...
Main petuk nahi hu 😎