🤣🤣🤣🤣
Ani ki bebajay chillane ka saza milega usko 🤣
Iske baad soch samajhke muh kholega 🤣
Kash kaka ne aisa tab kiya hota jab Ani chheekh raha tha unke upar!
kitna maza aata 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
🤣🤣🤣🤣
Ani ki bebajay chillane ka saza milega usko 🤣
Iske baad soch samajhke muh kholega 🤣
Kash kaka ne aisa tab kiya hota jab Ani chheekh raha tha unke upar!
kitna maza aata 🤣
Originally posted by: ..RiMi..
They must leave the house now I will be very happy 🤪
Le kaka searching for Ani and Bon in the house after they leave
Kaka is gone case🤣
🤣Originally posted by: ..RiMi..
He is like - what is happening with me??? ohh what the hell? gudiya ? 🤣 yaha phool kyu hai... I love this bed 🤣
Ani :
mai kopal hu
Yeh flowers mere rishte dar huye fir
🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Lol, how he was looking at Bon🤣And that poor thing was smiling when he lifted her ghunghat...What on earth is happening guys?🤣🤣
Don't know ask your bro🤣
Me looking for my mobile which I left on silent 😔

Me when i go to a buy a new dress
OMG Munnu 🤣🤣🤣
This is sooooo relatable 🤣🤣🤣
hey dugga maa mujhe himmat do taaki main yeh promo dekh paaun 😆😆😆
Actually its damn funny 🤣 specially expressions🤣
Kaka's expressions were worth watching..Aisa lag raha tha Kaka ko kal hi khush khabri mil jayegi..🤣🤣He's so despo god🤪
To have a different point of few from others🤣❤️
Monu pehle I was aag baboola 🤣
but then I watched the promo baar baar and mujhe hasi aane lagi 🤣
It is better to watch it on mute because colors ka voice over is spoiling it for us 🤪
Originally posted by: ..RiMi..
He is like - what is happening with me??? ohh what the hell? gudiya ? 🤣 yaha phool kyu hai... I love this bed 🤣
My cheeks are paining now🤣🤣
tabb unko pata nehi tha na bahunke mahavari ka 😊Originally posted by: ..RiMi..
Kash kaka ne aisa tab kiya hota jab Ani chheekh raha tha unke upar!
kitna maza aata 🤣
Warna tabb bhi yehi karte👍🏼
Khudke liye kaka kuch nehi karte
Me trying to find kaka ki self love
