blood bank mere family ka nahi jo waha se easily lekar aayu..aur koyi kuch na puche๐คฃ
Fire ke yaad maat dela abhi be haase aate hai๐
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
blood bank mere family ka nahi jo waha se easily lekar aayu..aur koyi kuch na puche๐คฃ
Fire ke yaad maat dela abhi be haase aate hai๐
tujhe ye yaad bhi nahi 1 hi ganna sun rahi thi...Originally posted by: .shivi396
Kya 1 song 6 baar sunna kaand kaise ho gaya๐คช๐คช
haan better option haii but boring haii๐
kahin ghumne bhi nahin jaa sakthe๐
selfie ki padi hai sabko๐คช
Mere jaiso ke liye WFH best hai,waise bhi ghumne nahi jaati๐
Room me pade pade sirf Drama dekhti hu๐คช
Arre itna saj dhaj ke ready huye aur pic nahi liue to kaise chalega unko
fire dance...๐คฃOriginally posted by: D_e_s_t_i_n_y
blood bank mere family ka nahi jo waha se easily lekar aayu..aur koyi kuch na puche๐คฃ
Fire ke yaad maat dela abhi be haase aate hai๐
Originally posted by: AppleOfEye
๐คฃ๐คฃ๐คฃ
Mereko bhi vihaan mei kisine kiya, Shivi tune kiya na wo?๐
Haan
hum 4 kabhi nalayak hua karte the idhar๐คฃ๐คฃ
Originally posted by: AppleOfEye
๐คฃ๐คฃ๐คฃ
Mereko bhi vihaan mei kisine kiya, Shivi tune kiya na wo?๐
Kyunki baaki sabne Shivi ko nominate kiya vihaan mein ๐คฃ
Rishi ne mujhe bhi kiya ๐คฃ
Originally posted by: SilentEyes7
tujhe ye yaad bhi nahi 1 hi ganna sun rahi thi...
Pata yha par change nahi kiya๐คช
Waise bhi achcha tha๐
๏ฟผ๐คฃ๐คฃ
Maazedar pura drama yaar.Miss karane waale hua iss Series ko ab๐ฅบ
Originally posted by: -Ayushi-
Kyunki baaki sabne Shivi ko nominate kiya vihaan mein ๐คฃ
Rishi ne mujhe bhi kiya ๐คฃ
Tera Twisted love๐คฃ๐คฃ
Aj kabbu ko slap milega...