Originally posted by: Shooting-Star
Good morning everyone. Happy slap day. ๐ค๐
Good morning dear๐ค
Singles ko kya slap day๐คฃ
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: Shooting-Star
Good morning everyone. Happy slap day. ๐ค๐
Good morning dear๐ค
Singles ko kya slap day๐คฃ
Haan teri kehne pe aayi ๐
Originally posted by: Shooting-Star
Good morning everyone. Happy slap day. ๐ค๐
nisha kick day mana rahi hai๐คฃ
mein tujhe marru...Originally posted by: .shivi396
Tu maaregi?๐
Originally posted by: SilentEyes7
eeshu good morning
Good morning nisha๐ค
Originally posted by: SilentEyes7
Slap ya kick konsi day hai...
slap day hai yaar
Originally posted by: EmeraldPrincess
tere paas bathtub hai??๐ณ๐คฃ
Nahi๐คช๐คช
Bolne me kya jaata hai๐คฃ
Kisi 5 star hotel me chale jaayenge mann kiya toh๐
Haan ๐คฃ
Originally posted by: .shivi396
Tu maaregi?๐
usse puch wo khayegi kya๐
Originally posted by: EmeraldPrincess
haan yaar, ruk hi na rahe๐
Aadhi tweets best jodi award mili ya nahi mili issi baare mei hogi ๐คฃ