BB show ki prize money zero karne ki dhamki de raha hai, inki jhik jhik dekh ke. BB ko toh bas mauka hi chahiye.
BB doesn't want Rahul and Ally to influence Rakhi, because BB bhi chahte hai prize money ghate. 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
BB show ki prize money zero karne ki dhamki de raha hai, inki jhik jhik dekh ke. BB ko toh bas mauka hi chahiye.
BB doesn't want Rahul and Ally to influence Rakhi, because BB bhi chahte hai prize money ghate. 🤣
Rakhi - 50 lakh tum mai se kisi ko mile aur mai yahan roti parathe khau.. tum mai se koi Switzerland mai ja k maze karo 😂😂
Rakhi mast khel rahi hai abhi .. muje nahi milega toh kisi ko bhi nahi milega 😂😂
Originally posted by: Armu4eva
Rakhi says winner will take 50 lacs and will celebrate in Switzerland.. And want me to eat dry roti?
Go go go
Katooo inko 14 lacs 🥳
Rakhi shreds 14 lakhs ka cheque... 
Ruby ke 14 lakhs gae... Ruby choregi nai Rakhi ko..
Bb bhi laga hai, paise bachane ke liye 😆
Jaasu- itne ro rahi thi 1 bhi ansuu nahi aaya
Rakhi shocked Jassu Rocked 🥳
Paras hint de raha hai aly ko- radd kara do
BB ne sun liya aa gaya warn karne aise radd nahi mara sakte 😂😂
Lo bb ne de di dhamki
Aly pura pagal ho gaya.. 🥺😭
BB kitna kanjoos hai yaar 😲 think they want prize money to be 0 lol
Best laga mujhe BB ka ye aadesh 🤣
Bb ftw🥳