Aaj ye thread khatam karo balike😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Aaj ye thread khatam karo balike😆
Acha I'm watching BB and having dinner
Originally posted by: Bhavisweet03
Aaj ye thread khatam karo balike😆
Aap hamara sath do khatam krne me
Originally posted by: Bhavisweet03
Aaj ye thread khatam karo balike😆
Dekho to kaun bol raha hai.. jo khud hum dono ko chodke Anupama dekhne beth gai thi 😆.
But I know usme bohot dumdaar week chal raha hai abhi... so maaf kiya. Dekh lo aaram se 😆.
Originally posted by: PriyaArshiSarun
Mujhe to all types k movie pasand hai
PS. Lagata hai bhavna bhi sone chali gai
Fav movie/s konsi hai?
Originally posted by: ssttuuttii
Fav movie/s konsi hai?
Bohot sari meri fav he konsi konsi batau 😒
Originally posted by: PriyaArshiSarun
Bohot sari meri fav he konsi konsi batau 😒
Haha! Jo yaad aaye abhi vo bata sakti ho.
Vaise meri fav ki list sunje to lagega nahi ki mujhe thrillers and mysteries pasand hai 😆. Actually uss type ki movies dekhne me maza to aata hai... but 1-2 baar. Repeat value jyada nahi hoti unn movies ki.
Romance and Masala kinda movies baar baar dekh sakte hai 😆. Isliye fav usually vo ho jati hai...
Originally posted by: ssttuuttii
Haha! Jo yaad aaye abhi vo bata sakti ho.
Vaise meri fav ki list sunje to lagega nahi ki mujhe thrillers and mysteries pasand hai 😆. Actually uss type ki movies dekhne me maza to aata hai... but 1-2 baar. Repeat value jyada nahi hoti unn movies ki.
Romance and Masala kinda movies baar baar dekh sakte hai 😆. Isliye fav usually vo ho jati hai...
Hum aapke Hain Kaun
Hum saath saath hai
Mene pyaar kiya
Vivah
Mein prem ki diwani hu
Kahona pyaar hai
Golmaal all series
Dhamaal all series
Hera pheri, phir hera pheri
Mujhe dosti karogi
Or he
Originally posted by: PriyaArshiSarun
Hum aapke Hain Kaun
Hum saath saath hai
Mene pyaar kiya
Vivah
Mein prem ki diwani hu
Kahona pyaar hai
Golmaal all series
Dhamaal all series
Hera pheri, phir hera pheri
Mujhe dosti karogi
Or he
Oooh! All Classic movies ha..
Vaise mene isme se adhi bhi nahi dekhi so no comments 😆.
Originally posted by: ssttuuttii
Oooh! All Classic movies ha..
Vaise mene isme se adhi bhi nahi dekhi so no comments 😆.
Or ha Harry Potter my favourite
In marathi
Sairat
Time pass
Or kuch old marathi movie he name yaad nhi aa rhe hai
Disclaimer : All images and writing belong to Mysticaldivine. Do not use without permission... 12 Years of Teri Meri Kahani 💕 Does she know I...
A splishin’ and a splashin’! A little bit of pool time is among the unforgettable ones Entangled meetings straight from Kisses to heartbreaks By...
A splishin’ and a splashin’! A little bit of pool time is among the unforgettable ones Entangled meetings straight from Kisses to heartbreaks By...
POST 2 I feel your warm gentle touch, laying under stars You help me feel protected, removing my scars Under the sweet night sky rush. this...
~Kahani Sirf Teri Meri~ Having you in my arms, a warm heart just cried Never thought of missing when tears were dried Your Eyes left with me...
336