Ahana ko iske opposite
Ahana ke Naam se bhi shashu bhaiya Ko dar lagta hoga 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Ahana ko iske opposite
Ahana ke Naam se bhi shashu bhaiya Ko dar lagta hoga 😆
hey an thik hua mood???Yeah I know...
I am just indulging in fun banter😆
Not literally saying...she knows...
Han meine team chang join kar li ab shant hu..😎
Tu exam par dhyan de...
Aur ache se kar ke ana...🙂
Originally posted by: Navdeep_08
Tuje bs mafia dekhna
Chahye ab vo angre kyu na nikle 😆
Although angre is nikama ek number ka
Waise Vansh jane se pehle Riddhima ko aakh mar ke gaya tha....
Something fissy....😉
Originally posted by: rachufan
Yaar humlogo Ko bhi kuchh karna chahiye chalo ek thread banake Bappa se prey karte hai 1.8 ke liye
😆
fingers crossed 🤞🤞
i am feeling like waiting for the xam result🤣
Yes...
Chinese to hmare vala nikal gya...🤔
Koi bewkoof hoga jo aise deal jahan seedha goli maarne ka order ho akela jayega...pls btao koi us bewkoof ko ki bade dialogue bolte bolte aur itne unche cliff se girne ke baad magically bch jane se use aisa bhale hi lgne lga ho ki he is some divine power but aisa hai nhi he is still human with below average IQ mind...
vansh is dumb
jabtak ke shashwat rai meri akhri umeed bhi tod deh
Han meine team chang join kar li ab shant hu..😎
Tu exam par dhyan de...
Aur ache se kar ke ana...🙂
Yep yep... Tum sabka naam roshan karungi 🤣
Team chang? Kab? Kyun? 😲
Good one ayushi.😆Originally posted by: -Ayushi-
Chinese ppl eat scorpions too right?🤪
Ahana ko iske opposite
Han GAna...ship is also ready for chanG ahAna....
Meko bas slot leader title wapas chahiye. Woh bhi akela, kisi aur ke sath joint nahi. 😵
🙏🏼🙇🏻♀️