riansh ke saath saath ek aur love story🤣Originally posted by: dusk2dawn
🤣
Daada bolenge kya baat kyaa baat... n daadi flat..🤣
Aryan ko toh kuch bhi bana lo...🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
riansh ke saath saath ek aur love story🤣Originally posted by: dusk2dawn
🤣
Daada bolenge kya baat kyaa baat... n daadi flat..🤣
Aryan ko toh kuch bhi bana lo...🤣
woh cousin jis ne ye kand kiya phir kis aur ke baat kar rahe hai..Originally posted by: SilentEyes7
Tujhe Ek good news du...oh idiot pagal Ki shadi ho geyi...
nahi nahi oh cousin chota hai...Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
woh cousin jis ne ye kand kiya phir kis aur ke baat kar rahe hai..
Ek psycho tha uski...
oh..aacha thik hai...
Dinner kiya?
Happy birthday gauri didi🥳
hn yr gauri kar liya...hot hot chicken soup...😋
Originally posted by: SilentEyes7
Tujhe Ek good news du...oh idiot pagal Ki shadi ho geyi...
Waaaahhh
Mujhse bhi zyada yeh Tere liye ek good news hai
Originally posted by: Bacillusbadius
Post graduated
job mil gayi👍🏼
THR beech mein dekh rahi thi for Shera (like Vihaan)
but ek hafte mein chod diya🤣
bahut boring🤣🤔
but visit forum👍🏼
anyway
Woh show toh mere liye 22 June 2019 ko end hua😃
uske alawa I watch YHC (though it's ruined😭💔)
EDKV2
IMMJ2
TMIZ looking interesting at_least now😆
You?
ohh great congratulations dear..🤗
Main toh ek bhi show nahi dekh rahi except the comedy ones happu and bhabhiji.. n on weekends indian idol..
Itv has become so boring..
Forum pe meri story baki hai and m feeling guilty ... you remember Aazeen on the forum?? she told me ki Darshi abhi khatam kar do story toh ho jaayegi baad mein latak jaayegi.. but itna sab ho gaya in short span ki mujhe time hi nahi mila to go through n mere 2 drafts delete ho gaye,,,😭 sab pending hai life mein..😆🤪
abhi tak 12 be nahi baaje😆Originally posted by: Manisha_IF
Happy birthday gauri didi🥳
Still thank u🤗