Originally posted by: merryyura
Riddhima ne I understand kaha? 😲
Shock laga na mujhe bhi laga tha 🤣
Kya jadoo chalaya boss ne 7 kisses mein
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: merryyura
Riddhima ne I understand kaha? 😲
Shock laga na mujhe bhi laga tha 🤣
Kya jadoo chalaya boss ne 7 kisses mein
Riansh aa gaye rianshland mei
And kabbu ban gaya Mr. India🤣
I am so scared...something will happen.
Will he be arrested? Will Kabir blackmail Riddhima?
Haye la 😲😲
Ye mane kya sunna.... Riddhu be kaha
I understand Vansh
Matlb madam sacch mein Vansh ki ho gayi....pehle to ek cockroach ke marne pe bhi Vansh ki murderer murderer Karke chillati thi....
Kabbu ne bread ka murder kr diya
Originally posted by: merryyura
Pankh nahi lage par mere baahein toh hai na
Dil bin dhadkan.
Sans bina jeevan.
Aur pani ke bina sagar.
Inki koi value nahi hai riddhima.
boss n romeo me koi farq bacha nahi ab🤣
Kabbu k look omg...
Kitna jal raha hai...
Ye boss sab jan bujh k kar raha hai...
Kabir ko jalane k liye...
Carry on vansh...
Bread ka. Katal ho geya...😭
Originally posted by: EmeraldPrincess
yakeen karna mushkil hai but haan😆
Bachi ke curious antenna kaam nahi kar rahe? 🤣
Originally posted by: pooja-menon
I am so scared...something will happen.
Will he be arrested? Will Kabir blackmail Riddhima?
Whenever there is a slight possibility of SR something bad will happen
Originally posted by: merryyura
Riddhima ne I understand kaha? 😲
I thought I saw a slight smile on his face when she said that.
Vansh in his mind -
She finally is under my control! She trusts me blindly now!
