GM🤗
Haa...mujhe to pata hai
Tu to hai hi aesi birthday bhul gai us ladki ka
Khas ladki ka birthday bhul gai tu
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
GM🤗
Haa...mujhe to pata hai
Tu to hai hi aesi birthday bhul gai us ladki ka
Khas ladki ka birthday bhul gai tu
ssh secret rakana....🤣🤣uss ladki ko pata nahi hona chahiye mein birthday bhul uska😆Originally posted by: Manisha_IF
GM🤗
Haa...mujhe to pata hai
Tu to hai hi aesi birthday bhul gai us ladki ka
Khas ladki ka birthday bhul gai tu
me to use bata dungi ki gauri tera birthday bhul gai thi🤣Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
ssh secret rakana....🤣🤣uss ladki ko pata nahi hona chahiye mein birthday bhul uska😆
bata dena phir 🤣Originally posted by: Manisha_IF
me to use bata dungi ki gauri tera birthday bhul gai thi🤣
Mere paas reason be ready hai bhulane ka... Uss bol dugee Mani aur mein maazak kar rahe the..mein uska b'day nahi bhul sakte....🤣
Gm Anysia,Gauri,Mani 🤗
Kal Mani ka bday lucky tha , acha episode mila and kal bhi acha hi hoga 😉
me use bolungi ki tu jhooth bol rahi hai...Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
bata dena phir 🤣
Mere paas reason be ready hai bhulane ka... Uss bol dugee Mani aur mein maazak kar rahe the..mein uska b'day nahi bhul sakte....🤣
Gauri sach me tera birthday bhul gai thi
🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Gm Anysia,Gauri,Mani 🤗
Kal Mani ka bday lucky tha , acha episode mila and kal bhi acha hi hoga 😉
GM ayu🤗
Areeee wahhhh...
Aesa kuch nahi hota lucky jaisa...
Coincidence ho gaya hoga kal
GM ayushi🤗Originally posted by: -Ayushi-
Gm Anysia,Gauri,Mani 🤗
Kal Mani ka bday lucky tha , acha episode mila and kal bhi acha hi hoga 😉
Itane positivity😆
Originally posted by: Manisha_IF
GM ayu🤗
Areeee wahhhh...
Aesa kuch nahi hota lucky jaisa...
Coincidence ho gaya hoga kal
Arey kal EDT pe baat ho rhi thi Amrita ka bday, tera bday sab pe ache episodes mile 😆
Gauri🤗
Haanji kal EDT pe baat ho rhi thi, Amrita, Mani ke bday pe ache episodes mile and kal ki date ka promo bhi mila😆
Toh thodi positivity banti hai