Originally posted by: Scarlett_15
Ye khud hi jeeta jaagta namuna hai..Waise ye courtroom mein bhi aise hi aansu ko ignore kiya to kya hoga😊
Kaun se vaale aansu fifa?😊

Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 50*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Scarlett_15
Ye khud hi jeeta jaagta namuna hai..Waise ye courtroom mein bhi aise hi aansu ko ignore kiya to kya hoga😊
Kaun se vaale aansu fifa?😊

Kya 😊
rimi ani ka dimag slow thodi hai, uska koi dimag hai hi nehi.... Upar ke floor mai too-late🤣 latka diya hai😆
too late? kis cheez ke liye too late munnu?😊
sorry bengali nikal gaya bich me thoda🤣Beti ka Jamai😲
Beti ka pati i meant 👍🏼

yaar🤣 maine first time yeh gif dekhke aisa hi kuch kehne ki try kiya but maine khud hi nehi samjha kaha dekha hai same harkat thank you for this🤣Mujhe yeh gif dekh ke hamesha purane filmo ki fake blush wali heroine yaad aati hai.
I hope u get the point 🤣
hoga agar bon 3/4 din darwajana khule 👍🏼Itni bhi buri halat nahi hui hai uski 😆
Aaj hum busy hain😭Kal aate hainbye,miss me😭
dimag ugane ke liye 👍🏼Originally posted by: ..RiMi..
too late? kis cheez ke liye too late munnu?😊
Ani is a part of this track 😊 vahi track khatam karega aisa bolna chah rhi thi hum 😒