Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
boss bhi gusse me aa gaye the🤣
Originally posted by: ShreyaThought47
Half bro k hisse ka 50% lagaya hoga....🤣
Haan haan chalega phir toh
If the makers make RidBir happen again for sure 🔪🔪🔪🔪🔪🔪 and bashing will be so much and that’s the drama I’ll enjoy if they do any foolishness
Originally posted by: EmeraldPrincess
boss hamesha se yahi to karte hain🤣
Kuch nahi sikha past se. 😡
Aag mei ghee daal dete hain and then bolte hain yeh aag itni tez kaise ho gayi!? 😡
Imagine Riddhima hearing them talk like this🤣
Originally posted by: rianshxoxo
Wo pata nehi but ye pata hai ki wo inka dad or bua nehi tha..
Yaar ye ishani ko sab detail mein btane ki kya zarurat thi keh deti accident mujhse hua hai...kabir ke papa aur bua nhi the ye btane ki kya zarurat thi...
Ab obsessive lover ko jhelo...mein kitni khush thi ki vo ab dukh mein jal rha hai par nhi makers use dukh mein kahan dikha skte hai
Originally posted by: merryyura
Inke conversation padhke maza aa raha hai🤣
Do dushman talking about their love with a glass of drink 🤣
drink to ek jhatke me khatam kar di thi kabbu miya ne🤣
ab to piano ke paas khade hoke kabbu ji apna dard baya kar rahe hain🤪
Originally posted by: rianshxoxo
What if riddhima falls in love with Kabir? She is the same woman who chanted kabirs name 24/7 even after her marriage and forgot him within a single month
I am ready to accept rotten tomatoes😎
Riya red wale ya green wale? 😳
Ek toh pehle se hi chid aati hai Kabir ko dekhke...abhi toh aur aayegi...he will use dirty tricks😫😫😫 My gooddd...Depth of my love..wtf🤮🤮🤢🤢
Makers better correct it...its getting frustrating..they r showing K down our throat....that too without any reason😤😤