Originally posted by: -Ayushi-
Arey bacchi ne roka haath pakad ke boss ka, but sula ke chale gaye
Wo kiss pta nahi kab milegi 😒
Boss.......... Really!?🥺
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: -Ayushi-
Arey bacchi ne roka haath pakad ke boss ka, but sula ke chale gaye
Wo kiss pta nahi kab milegi 😒
Boss.......... Really!?🥺
Can Kabir sing Sach keh raha now🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Ufff aj pura episode kabir ka rotlu face...
2 paise ki sympathy nahi hai uske liye ,atleast I can’t connect to Kabir
Please Someone send RiAnsh on Jalesh
but only these two🤣❤️
Originally posted by: SilentEyes7
Angre KO pata hai uska biwi hi accident kiya...
Ishliye usdin itna drama kar raha tha...
Pls CV's dont show Angre as Ridhu's bro.He is good for nothing 😡
Bilkul nahi...Manipulate kar sakta hai par divert karna bohot mushkil hai..Dekhna next 2 episodes mein uski spying shuru ho jaayegi phirse
Originally posted by: merryyura
Boss.......... Really!?🥺
And Riddhu ki wahi photo frame mein thi single malang wali jaisi montage mein aati rhi shoot karo stars se milo mein
Originally posted by: -Ayushi-
And Riddhu ki wahi photo frame mein thi single malang wali jaisi montage mein aati rhi shoot karo stars se milo mein
Kidr boss ki study ja room
Originally posted by: arryline
2 paise ki sympathy nahi hai uske liye ,atleast I can’t connect to Kabir
Arya is already annoyed with kabir🤣