Originally posted by: EmeraldPrincess
@bold: creepy🤢
Han matlab vhi to agar vansh ne coat na utara hota to oho sab live telecast ho jata😳
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: EmeraldPrincess
@bold: creepy🤢
Han matlab vhi to agar vansh ne coat na utara hota to oho sab live telecast ho jata😳
Originally posted by: PassionStar
Maha purush nahi hai to kya hua.....boss se control nahi hota ab....jitna mil raha hai utne khush hain vo
🤣🤣
🙈🙈Maine kya likh diya🙈🙈
Han yaar🤣
Vansh ko dkh dkh ke uske jaisa ho gya hai hmara dimaag...🤣
Ye kya lika tune🤪
Originally posted by: .shivi396
Meri billi mujhko myaau🤪
Sahi kaha rahe hai Boss,Mafiagiri hoti nahi ab Romeogiri se Biwi line pe aaye to badi baat hai😆
Isme boss ke expressions dekh 🤣

Han vahi to...
unke liye to normal hai ab...
Kapde pehna rhe hai roz to....upar se kabbu aur taak mein hai sab dkhne ki...🤣
I seriously don't get wo kab unke kamre me aake camera laga ke gaya🤪
Kapde pahenana that too with Handcuffs🤣
And wo bun dekhle wow bande ko hairstyle bhi karna aata hai🤣🤣
🤣
It is new word coined by me 2 minutes before...
Mein kehna chahti thi ki I will made you all think like me by discussing here....use suchvaungi likha meine🤣🤣
Khatarnak mood me ho tum aaj🤣
Wo sunny ke bachche ki maa hai😆
Originally posted by: SilentEyes7
just pool mein phek do then shock do...
Haan👍🏼
Originally posted by: PassionStar
Maha purush nahi hai to kya hua.....boss se control nahi hota ab....jitna mil raha hai utne khush hain vo
🤣🤣
🙈🙈Maine kya likh diya🙈🙈
sab ek saath pagal hue ho??🤪🤣