Haan but aur bhi lambi khwaish hai jo puri nahi huyi😭
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Haan but aur bhi lambi khwaish hai jo puri nahi huyi😭
Originally posted by: Navdeep_08
Kitni khushi hoti hai
Jb immj outdoor shoot krta hai
Nhi to mansion dekh ke 😭
Usme waise 10% to marathon hota hai🤪🤣🤣
Eeshu plz
Yr main subah se jyi ga ryi hu
Meri mumma papa muje look de rye hai
Papa is like tu thik hai na 😆
Maine nahi dekha epi🤪
Par retro songs se meri hasi 6utati hai🤣
Originally posted by: merryyura
Haan but aur bhi lambi khwaish hai jo puri nahi huyi😭
Snowballs ki khwahish?!🤪🤣
Originally posted by: merryyura
Haan but aur bhi lambi khwaish hai jo puri nahi huyi😭
Eeshu SR and snowball ke wait main hai
Kb se
And cvs hai ki sun nhi rye 😆
& you didn't get my sarcasm yeh dukh main kaha rakhu.Originally posted by: -Ayushi-
Lawn ka bhi koi bts aya hai kya?
Originally posted by: Navdeep_08
Eeshu SR and snowball ke wait main hai
Kb se
And cvs hai ki sun nhi rye 😆
Bina SR ke snowball nahi
And Bina loche ke SR nahi🤪
Aur apna toh waise bhi imaginary hi hota hai🤣
Baki sabka phir bhi thik tha.. acha lag raha tha..
Dadi aryan danced on tu cheez badi hai mast mast 🤣
But kabbu and riansh ka funny ho gaya 🤣
Originally posted by: Navdeep_08
Eeshu plz
Yr main subah se jyi ga ryi hu
Meri mumma papa muje look de rye hai
Papa is like tu thik hai na 😆
God promise... Hum sach bola hai 🤣