Originally posted by: arryline
Mere mann ne bola tha Shashu bhai aayenge ,FD ko shaant karne 😳
Boss flip marenge kya 😆
Promo bhi aaj and 1st ka tha
Lets wait
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: arryline
Mere mann ne bola tha Shashu bhai aayenge ,FD ko shaant karne 😳
Boss flip marenge kya 😆
Promo bhi aaj and 1st ka tha
Lets wait
Ok call me a flipper Abhi mujhe ye sequence cute lag raha hai 🙈🙈🙈
No I think he is talking about the plan of vrs...
Actually they have done popat of public so many times ki people would have thought that its the end so he is saying ki wait its not the end....
Kya pata...yeh log kuch bhi script likhte hai...toh tweet bhi aise hi likha ho😂😂
Originally posted by: arryline
Mere mann ne bola tha Shashu bhai aayenge ,FD ko shaant karne 😳
Boss flip marenge kya 😆
Arya picture abhi baaki hain dost
aaj boss ne sirf lollipop diya hain aur Bacchi ko shayad distract kiya hain 😉😆
now r they gonna continue on 1st FEB or is it connected to the phone call or new entry we need to see🤔
🤣
Yeah I have done the same thing as mark antony...Et tu brute...
Told my views but without responsibility..😆.
Vah kya baat hai....😆
He is assuring us ki is baar popat na hoga....is baar hai hmare pass dikhane ko samaan🤣
Ye hai popot se popot banake popat banana 😂😂😂
ye mukka dekha maine
Aage vansh ka mukka to dikhao koi
Han unhe pta hai ki humne itni baar dhokha diya hai ki chahte hue bhi ki abhi kuch chupa hua hai people will be paranoid abput todays episode so he came forward and took the matter into his own hands...
But koi inse kaho tt se duri bnaye...🤣
Haan🤣🤣
Forum walo ke suggestion lo...bohot thrill hai🤣
Ayushi main jo post karti hoon tu bhi wohi post karti hain🤗😆
Originally posted by: PassionStar
Flipper dadi ka pota hai😆 Par Vansh ke apne bhi kuch ethics hain😆
Don’t get carried away by boss unhone biwi ko Shimla chod ke aaye hai 😆
Flipping khoon mein hai