Dhaakad lecture ka effect 😆
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Dhaakad lecture ka effect 😆
Sonali to Arshi: Besharam tere jaisi Nachnewali Aati Hai hamare yahan🤢👎🏼
Shame on SONALI
Now charging up to Ruby Nikki now
Rubina, Uss din laddo thoknewali aaj dusro ko gyaan de rahi hai. I Just cant get over with this irony.
Rubban ne dhho daala sonali ji ko🥳
Originally posted by: Chingaari
Aonali ji ne arshi ko naachne wali bola
Tu ka ke naach ...tujh jaisi humare haan naachne aati hain👎🏼
Sonali ko aonali Kyu bool rahe ho 🤔
Rubina aagayi footage lene.. Poor thing.. Even she knows she couldn't entertain in the task
So jumping into fight now 😂😂
Originally posted by: TrickyMind
BB voiceover- Chhote muddo khitpit suna rahi hai abhinav Rubina k rishte k tanaav ki kahani (BB daily soap)😂😂
Hoga hi na! Aur ye sab BB ke karan! Bb snatched those precious seb Santara, jam se kam dono usko chheelne kaatne mein vyast rehte they, ek dusre ki khamiyo ko chhilka beej samajh ke apna frustration nikal dete they! An kya kare, kare to kya kare!
Kisi aur se banti bhi nahi na, ek dusre ko hi jhelna padta hai! Poor poor rubina abhinav!
Rubina : hum apna pet katke de rahe hai 🤣
Iska apna alag hi trip hai
Nikki is actually puppet of rubina. She is literally going behind her. She is following everything what she is doing/ saying. Hadd hai bhai. Aiso ko kyu nhi nikalte BB?
Sonali eviction celebration party tomorrow 🎉🎉