Delicate VG ko arm mai lag gayi .. RV is saying sorry.. VG ainwain footage le raha hai 🥱
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Delicate VG ko arm mai lag gayi .. RV is saying sorry.. VG ainwain footage le raha hai 🥱
Rakhi coffee distribute karegi , lagt hai iski coffee jane wali hai 😆
Nikki kay dance steps so vulgar 🤢
The couple does galat kaam but doesn’t want galat definition 🤔
Epsd gng way BORING
Bye all
Good night
Reactions har posts pe kal subah milega sabko🤣
Vikku rahul ka heated argument ke beech begum apne facial hair pluck karne mein busy hain
Abhi interprets that BB says task is over.. So task is draw..
Arshi & Devo mock saying BB din say that.. Ur positively turning things..
Aly.. Positive way me mera nahi to kisi ka nai..
Puppet ban gayi hain rakhi, puppet! 😡
Aly se kese baat karli rubina ne
Rubina ne jasmean angle le aayi😉
Abhinav desperately trying to show ki task radd nahin hua draw hua lol