wife ko koyi sadbuddhi de ...uss relax karana ko koyi bolo thode din kaliyeπOriginally posted by: MafiaQueen17
Ohh haa bohot he unlucky he is mamle me π€ͺ
Bichara bhuka pyasa bas biwi ko bachata rehta he π€£
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
wife ko koyi sadbuddhi de ...uss relax karana ko koyi bolo thode din kaliyeπOriginally posted by: MafiaQueen17
Ohh haa bohot he unlucky he is mamle me π€ͺ
Bichara bhuka pyasa bas biwi ko bachata rehta he π€£
Originally posted by: MafiaQueen17
Ye tu bol rahi he π€£
Neha to edt pe bhi meri baato me double meaning dhundh leti he π€£sab teri wajah se π€£
π€£π€£
EDT pe ku6 ho wo meri galati kaise huyiπ€ͺπ€£
Hello kya baatein chal rahi hai..??
Originally posted by: MafiaQueen17
Bichara kabir naam ka manhoos insaan her baar bich me aata he π€£
bechara kabir?

Originally posted by: EmeraldPrincess
tera phir se baasi live update chaalu ho gaya?π€£
CC ka star Utsav he ye π€£
ginniπ€
Recently dekhnaa start kiya.. Uss din mani ne post dala aur attract ho gaye serial se..tu be dekhate hai ?π
Originally posted by: merryyura
@bold oh my! Tumne mystery hi solve kar di, Detective A π²
Matlab ab sangeet ceremony mei hi shanti se khane ko milega? π²
Kyunki tab cake cut karne ka program hai? π
Yess!π€£π
Some friends do call me Detective Double Aπ€£
Haan ab wahi khayenge seedhe bossπ€
Originally posted by: MafiaQueen17
Ye tu bol rahi he π€£
Neha to edt pe bhi meri baato me double meaning dhundh leti he π€£sab teri wajah se π€£
ab tu beech discussion mein tent bolegi, to koi kya samjhegaπ€£
Originally posted by: .shivi396
You got it Rightπ€£
It's my LU Timeππ€£π€£
Rish N Ayushi ka future depend karta hai ispeπ€£π€£
what theπ€ͺ
wo kyu??π€£
Originally posted by: MafiaQueen17
Ohh haa bohot he unlucky he is mamle me π€ͺ
Bichara bhuka pyasa bas biwi ko bachata rehta he π€£
Badle mein kiss bhi nahi miltiπ€£