Originally posted by: arryline
Haa kya ,pata nahi mujhe mein IMJ ke baad aata hai toh thoda bahut scenes dekh leti hoon
IMMJ 1 wale bhi bahut outdoor bahut karte na ?
Haa...
Unke the maine dekha hai thoda thoda
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: arryline
Haa kya ,pata nahi mujhe mein IMJ ke baad aata hai toh thoda bahut scenes dekh leti hoon
IMMJ 1 wale bhi bahut outdoor bahut karte na ?
Haa...
Unke the maine dekha hai thoda thoda
Originally posted by: merryyura
Matlab Ishani uske dil se 1000 gaj ki duri mei hai? 😲
😆 Ab Ishani Angre ki sir ki dard hai woh jaane ab
Saate who cares
If Ragini's ghost comes to VR mansion it would be so much fun 😆
Hn ragini k ghost kya kya karegi kabbu k saath...
Btw IF Ki koi problem chal raha hai kya???
Originally posted by: PassionStar
Sitara sudhir ne story daala tha... Ke she read all the comments on indian forums
mujhe bohot ajeeb laga jab usne yeh story dali 😛
Originally posted by: merryyura
Woh iss janam mei aane nahi wale 🤣
Boss ko ek aur janam lena padega sirf Aditya hua hai ye sakshi huyi hai yeh janne ke liye 🤣
isse accha to boss apni hi team bana le🤣
Saate who cares
If Ragini's ghost comes to VR mansion it would be so much fun 😆
Ragini ka bhoot kabir ke piche pade
Ragini toh waise bhi team riddhima thi. Toh issi bahane riansh ke life ke sabse bade kante ko woh hata sakti hai 🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Hai kaun jo yeha hai fake ID se...
Pata nahi....shayad crew member hi hogi
Originally posted by: arryline
😆 Ab Ishani Angre ki sir ki dard hai woh jaane ab
🤣🤣🤣
Issiliye boss itni jaldi maan gaye angrish ki shaadi ke liye 🤣
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Socha toh ye bhi tha k cruise pe riddhu ka hair clip vansh k hath lag gya hoga🤣
I forgot about that 🤣🤣
Everytime he believed her lame lies, I used to think he was acting to believe her
Haa maine bhi promos hi dekhe