Originally posted by: arryline
Arey nahi woh sab toh makers bhul bhi gaye ye naya scene ka continuation hai
Hmmm maybe...
Konsi scene ho sakta hai...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: arryline
Arey nahi woh sab toh makers bhul bhi gaye ye naya scene ka continuation hai
Hmmm maybe...
Konsi scene ho sakta hai...
Originally posted by: ShreyaThought47
shashu bhai ko bhej do family tree vo ab aage ki guthi suljhayenge....🤣
Usse pehle oh pagal ho jayegi...🤣
Originally posted by: arryline
Matlab Shayad Ridz ne Vansh ko dekha nahi hoga car jalate huye 🤔
I too think she didn't😒
Originally posted by: arryline
Matlab Shayad Ridz ne Vansh ko dekha nahi hoga car jalate huye 🤔
Usko smell toh aayi thi na kerosene ki. 🤔
Toh ya toh car pura jale uske pehle vansh wahan se chala jayega and riddhima car se bahar aa jayegi..
Ya phir jalte time hi riddhima chillayegi and vansh usse bachayega 🤔
I feel it's second option. Vansh ko realise ho gaya hoga ki apne parents ka sach nikalne ke liye riddhima ki jasoosi usse kisi bade khatre mei daal sakti hai issiliye usse distract karne ke liye marriage announcement karega🤔
Btw guys
Is there a full link to yesterday’s live of Ahmed which he did with Rrahul?
Originally posted by: merryyura
Usko smell toh aayi thi na kerosene ki. 🤔
Toh ya toh car pura jale uske pehle vansh wahan se chala jayega and riddhima car se bahar aa jayegi..
Ya phir jalte time hi riddhima chillayegi and vansh usse bachayega 🤔
I feel it's second option. Vansh ko realise ho gaya hoga ki apne parents ka sach nikalne ke liye riddhima ki jasoosi usse kisi bade khatre mei daal sakti hai issiliye usse distract karne ke liye marriage announcement karega🤔
2nd option ho sakti hai...
Originally posted by: merryyura
Uss ped ko toh jala diye the na kal AT mei? 🤣
Kudiyon nashe si chadh gayi 🤪🤣
https://www.instagram.com/p/CKNlz1UBj5u/?igshid=e7t8pcswkhga
Now what is this 🤣