Originally posted by: MafiaQueen17
Haa sach me muje laga tha aayega per sidha morning ho gayi 😆
Mariya kp likh...
Tera kp bohot miss karti hu...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: MafiaQueen17
Haa sach me muje laga tha aayega per sidha morning ho gayi 😆
Mariya kp likh...
Tera kp bohot miss karti hu...
Originally posted by: merryyura
Sure. Topic batao.
Let's decide first warna 2 kp banege 🤣
Originally posted by: SilentEyes7
504 not working kise dikhaya bol...🤣
Mujhe nahi dikhayi. But ab thik he 😆
Originally posted by: Shooting-Star
I think mene pehli riansh hug ki baad aisi wish kiya tha. But ab pura vansh nahi uske kuch ache qualities chahiye 😆🤣
Wahi toh🤣
Thorough gentleman vansh chahiye 🤪
Guys kal ke episode mai ek baat notice ki? Vansh ne apne room msi lock laga diya 😲 Hayeee mere other Raisinghania abb kaha ghumne jayenge🤔
Originally posted by: dipali13
How are you? 🤗after a long time this AT looks alive 😳
I am good and you?
Ikr... 3 months ho gaye 😆
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Abbey woh badla badla chillane wala ni chahiye mujhe🤣
Usme bhi apna alag maza tha 🤣🤣
Choti bacchi darr gayi 🤣
Guys grocery shopping pe ja rahi hu see you soon 🤗
Long drive mein riansh bike mein...
Ginni🤗