puppet🤣 rakhiOriginally posted by: TrickyMind
Eijaz to Rajhi- mere liye kaun kya bana raha hai, kaisa khana bana raha hai uss pe aap comment nahi karegi
Rakhi - mai karugi.. mai bolugi .
Aly-- aap unn ki (abhinav) dhul bani rahiye bas 😂😂
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
puppet🤣 rakhiOriginally posted by: TrickyMind
Eijaz to Rajhi- mere liye kaun kya bana raha hai, kaisa khana bana raha hai uss pe aap comment nahi karegi
Rakhi - mai karugi.. mai bolugi .
Aly-- aap unn ki (abhinav) dhul bani rahiye bas 😂😂
Originally posted by: Biggbhons
Rubina ke ghar se nikal jane ki dhamki ki rumour wasn't a rumour after all. She knew woh galat gayi thi isliye false narrative banya. Perk of being a fixed winner.
Woh dialogue hai na..."Akad ki aukaat hoti hai"😎
Chal gonna resurrect my kweshan contest from last year:
Which version of Rubina is preferable and why - the dukhyaari aansoon tapkoing bahu or the classless banshee emulation one?
Marks Chingu degi apne jhole mein se 😆
For me neither. I prefer the seb and santras eating bhukkad 😂🤣😂
Aly mastt exposed Tamboli🥳
Sambhal kar bhai, ghutne na jawab de jae 🤔
Sallu k jaye hi Rubina zubaan wapas aa gayi
Nikki ka poking shuru .. iss se ab kuchh nahi hona 👎🏼
Aly - aa jati hai weekend mai aap ko yeh bola woh bola bolne.. aur kuchh nahi bachha hai tamboli k paas.. game is over 👍🏼
Originally posted by: TrickyMind
Eijaz to Rajhi- mere liye kaun kya bana raha hai, kaisa khana bana raha hai uss pe aap comment nahi karegi
Rakhi - mai karugi.. mai bolugi .
Aly-- aap unn ki (abhinav) dhul bani rahiye bas 😂😂
Aly mast le raha Rakhi ko🥳
Sp and Chingu my answer is same to same!😆
PS: i shld be marked higher than Neha for my cleverness🤣
@Chingu please take note - isko bolte hain back foot pe khel na 😆
Precap:Rakhi dancing on mala jau dena ghari
Sallu on jane kya hua hai aj pehli baar
Promo🥳
Begum ne dhho dala freeloader rubina ko