bas bas 😊 aur mazaak matt udaao meri munnu ka 😭
vo gussa hoke chali gayi hai 😭
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
bas bas 😊 aur mazaak matt udaao meri munnu ka 😭
vo gussa hoke chali gayi hai 😭
Originally posted by: rikara94
May plan ho...you never know🤣
I am praying to God ki ye plan ho varna bohot bada gadha sabit hoga ye insaan! 🤪
Originally posted by: ..RiMi..
bas bas 😊 aur mazaak matt udaao meri munnu ka 😭
vo gussa hoke chali gayi hai 😭
Ab khush hoke wapas aa jayegi🤣🤣
Fir se sahi jagah nishana maara tune👍🏼🤣
Originally posted by: Midnight_Sun1
One & only Anirudh Roy Chaudhary, the Brainless Barrister.😡🤣
May be he is usjng his brain and cooking some khichdi🤣
Aise lag raha hai woh line gane mei nahi Bon ke dialogue mei tha😆
ohh God! 🤣🤣🤣 uska reaction aisa hi hai 🤪
Samajh gayi ajj yeh AT mere liye nehi hai🤢
Hum abhi jaate hai🥺
Sab humse sauteli bevhar karrahe hai😒
theek hai tum chali gayi 🥺 abb tum aaogi tabhi Bon caps post karenge 😭
Originally posted by: AppleOfEye
2 rps ki acting ki usne toh 50 rps kaise kaatu?🤣🤣
Minus ho jayega🤣🤣
Munnu dekh kya se kya hogaya tere nautanki k chalte🤣🤣🤪🤪
Hell no🤣
Its 2021 not 1921🤣
Itne kam paison mein kam thodi na karegi woh🤣
Main Jaake Unres karti hu first page ko🤪
Warna yaad nahi rahega 😆
Originally posted by: rikara94
May be he is usjng his brain and cooking some khichdi🤣
I'll be the happiest one if he does. But I really don't trust makers when it comes to Anirudh using his brain. They love to show him dumb.😡😭
Originally posted by: ..RiMi..
Anirudh ka GIF banaane me kaisi takleef 😎☺️
Ye lo ek cap tumko bhi dedicated