Hello,Good Morning 🤗⭐️
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Hello,Good Morning 🤗⭐️
behen log se paisa logi tum😔Mereko paisa doh😆 phir banati hu🤣
🤣🤣🤣🤣🤣mummy se dular le rha tha🤪
Suprabhat Behenas 🤗
Sorry to say... Beemar kam nashedi zyada lag raha hai 🤣🤣
kisiko uski zyaada nahi padi🤣Jab Bon was ill sab log mandir pohonch gaye, Batuk apne jitni ghanti bhi bajaya🤣but no care for Ani,aaya bhi nahi koi dekhne,Bidu bhi chala gaya,bahu ke liye toh baitha tha🤪kaam khatam karkd aayi sohne toh dekha epi aagaya..... It was soooo funny🤣
Mereko discuss karne ka mann kiya toh yaha phir aayi but koi nehi tha toh maine yeh sab kiya🤣
don't be sorry 🤪Humko bhi yahi laga🤣Sorry to say... Beemar kam nashedi zyada lag raha hai 🤣🤣
Originally posted by: Siddiquie
kisiko uski zyaada nahi padi🤣Jab Bon was ill sab log mandir pohonch gaye, Batuk apne jitni ghanti bhi bajaya🤣but no care for Ani,aaya bhi nahi koi dekhne,Bidu bhi chala gaya,bahu ke liye toh baitha tha🤪
Haa..bon ke wakt sab panchayat laga ke baithe the room mein🤣
Isko bon ke sahare chod diya akele🤪mujhe bura laga ani ke liye..aakhir bon bacchi hi toh hai🤣
Sorry to say... Beemar kam nashedi zyada lag raha hai 🤣🤣
Actually🤣🤣🤣
Hi 😳
Koi hai kya?🤪