Originally posted by: SilentEyes7
Cheelu ki patni...🤣
har time mujhe nagin bula rahi ho tum 🤪
suna hai meri pati mujhe bhul gaya🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Cheelu ki patni...🤣
har time mujhe nagin bula rahi ho tum 🤪
suna hai meri pati mujhe bhul gaya🤣
Yes at least we are at peace🤣
Yep. Issiliye maine kaha tha vansh Ahana ki shaadi ke alawa koi bhi track lao I'm all in. Kyunki yahan pe sab hote hain mera mood thik karne ke liye 🤗
Originally posted by: scorp1AN
woh nalayak abhi bhi zinda hai 😆
Koi usse mar Do...
🤣🤣 tum search karo next victim ab
Asli nahi Aalsi mean lazy🤪
Teri hi baat chal rahi hai🤣
Hey 🤗
Bts mein aisha dialogue tha mein aapne haath mein khoon lena nahi chahta warana...😆
No no she hasn’t seen
She’s asking me the page number and I don’t know at all
I said from 8.30pm the discussion was going on
Hi Dipali🤗
areeee wahhhGhum hai kisiki pyaar mein
Aap dekhne lage wo
Dekhna hi chahiye sabko