Originally posted by: scorp1AN
abe paglet🤣
main teri naam ki baat kar rahi hu😆
tu kya meri naam ko badle rahi ho 🤣
Cheelu ki patni...🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: scorp1AN
abe paglet🤣
main teri naam ki baat kar rahi hu😆
tu kya meri naam ko badle rahi ho 🤣
Cheelu ki patni...🤣
Originally posted by: merryyura
Acha hi hai. Episode dekh dimag kharab karne se acha hai usko troll karke maze lo 🤣
Yes at least we are at peace🤣
Kya haal hai😈
Originally posted by: dusk2dawn
the only thing was negativity.. that was affecting me so maine temporary sanyaas le liya...😆
Acha kiya. Jis cheez se khushi nahi milti woh karna hi kyu? 🤗
Mai toh yahan discussion mei has deti hun and then subah classes mei busy rehti hun toh I'm all okay with it.😆
Originally posted by: RishiGirl
Hhaaa pata hai mujhe 😂😂😂
Chuma chuma episode dekha...a
Originally posted by: SilentEyes7
Mein respect de rahi hu...🤣
Uski jarurat nahi🤪
research kiye tunne...😆Already saw each episode title in Bengali and Tamil version🤣
That’s why started show😆
Chalo welcome yo ghum gang then😆
Originally posted by: Shooting-Star
Nahi. Sab aaram se ghum rahe he. But college open nahi hua na.
And mujhe darr bhi lagti he 😆
nearby koi park hai?
safety important hai but thodi hawa bhi kha le bahar jaake
else ghar ke ander reh reh ke tak jaayegi tu
Kuch nahi. Yahan pe time pass. Phir thode time baad sone jaungi.. 😆
Tu?
I’m having a spinal cord issue for the past 10 years yaaar
So like once a week I definitely have treatments!! I used to be in the bed for months yaar as it was so serious back then
I wear heels occasionally yaaar!! After parties and all the next day my spine goes for a sixer