Originally posted by: RishiGirl
Abeeee 🤣
Tu time dekkar baate karti hai?
Mere liye toh Kuch bhi chalenga kisi bhi time par 😂😂
Par me office me hu🤪
Hasi roke nahi rukti meri
Kitna control kar rahi me😆
Originally posted by: RishiGirl
Abeeee 🤣
Tu time dekkar baate karti hai?
Mere liye toh Kuch bhi chalenga kisi bhi time par 😂😂
Par me office me hu🤪
Hasi roke nahi rukti meri
Kitna control kar rahi me😆
Originally posted by: .shivi396
Tune ghadi ki ad badalks rakh di mere liye🤣🤣
Badlav zaroori he 🤣
Nayi soch 🤣
Originally posted by: .shivi396
Din dahade kya shuru kar diya tum logo ne🤣🤣
Kaha tha na
Koi waqt nahi 🤣🤣
Anytime, anywhere chalengi 😂😂😂
Originally posted by: RishiGirl
Lekin khud aapne pata ka chehra nahi dekhi Ayu ne 😂
Sapne aise hi atrangi hote hai😆
Originally posted by: RishiGirl
Lekin kabhi milenga nahi 🤣🤣
Rrahul toh bilkul hi nahi hai ek V.... 😂😂😂😂
Be tuje virgin kyu cahiye 🤣
Kya irada he tera 🤣
Dikh raha hai
Kal raat to maine miss kar diya
Par abhi dikh raha hai😆
Originally posted by: MafiaQueen17
Esa kyu kiya tune yaar experienced rehne deti 🤣
Ayu toh twisted dekhne ke baad experienced hogayi hai virtually
So let her have some real experience 😂😂😂 with an inexperienced 🤣🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
🤣🤣ab me kya karu rishi ki halkat jawani ka kamal he sab or aayu k depression ka 🤣
Ham bichwale maze le rahe hai😆
Aur tu yeh Bol kar has rahi hai meri uppar? 😔
Thanks to this following, I keep looking at her profile also at times coz I don’t follow her
Maine Kuch nahi dekhi aaj kal 🤣