Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Scarlett_15
Popat log kisi aur ka kya popat banaege...😆
Saare dhakkan hai🤣Ani to sabse bada dhakkan matlab leader hai dhakkano ka🤣
Aur Bon uski chamchi 🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Tum dono changu mangu chup baithege aaj..Jo bhi kehna hai dabbe mein kaho👍🏼
Mein changu hoon ya mangu😳
Maine kuch nai bola hai..
Originally posted by: Neh_anidita
Fir mil ke kahe ge kaka ko January mai april fool banaya 🤣 To unko gussa aya 🤣
Fir hum kahenge humko bada maza aaya 🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Behne De mujhe bhene de ..mujhe bhene de..
Mujhe behne de...
Behne de ghanghor ghata..
Behne de paani ki tarah...
Ye gaana gaate gaate Pravi aaj Jagat bhaiya ban gaya👍🏼 usko khoob behne de di gayi👍🏼
🤣🤣🤣
Mai nahi samjhi🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Behne De mujhe bhene de ..mujhe bhene de..
Mujhe behne de...
Behne de ghanghor ghata..
Behne de paani ki tarah...
Ye gaana gaate gaate Pravi aaj Jagat bhaiya ban gaya👍🏼 usko khoob behne de di gayi👍🏼
by god bhut hi khatarnaak likhaa hai 🤣 for a sec normal padho samjh aye gaa 👍🏼
Originally posted by: ..RiMi..
Seriously mai bhi decode nai kar paayi🤪
Wo Neha hai bhai..Mujhe bohot time jaata hai uske posts padhne mein🤪
i was thinking the same re🤣Originally posted by: Scarlett_15
Popat log kisi aur ka kya popat banaege...😆
Saare dhakkan hai🤣Ani to sabse bada dhakkan matlab leader hai dhakkano ka🤣
Woh log khudke baat nehi samjhte woh dusro ke plan kya samjhenge ahr khud kya hi plan karenge 🤢
Originally posted by: Scarlett_15
Tum dono changu mangu chup baithege aaj..Jo bhi kehna hai dabbe mein kaho👍🏼
Sath mei mujhe bhi kehna👍🏼
Episode toh dekh nahi payungi kal, journey karni hai..At least pata chalega kya hua hai😆