Haa remake hai
Actual story ni pta mujhe😆
Mai insta pe sairat k clips dekhti hu bas
Ab poore episodes dekhungi paakhi ka pati aagya🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Haa remake hai
Actual story ni pta mujhe😆
Mai insta pe sairat k clips dekhti hu bas
Ab poore episodes dekhungi paakhi ka pati aagya🤣
sach mein kya? 😲
Aacha hai nahi dekha.. Pura family drama tha.. Sai ne sab ko news reporter ban kar sach bolane ko start kar diya.. Ye ghar nahi jail hai... .
Virat ko haasane ko aa raha tha😆
Originally posted by: scorp1AN
kya start karna hai?😳
Oye rulwa happy new year 🤔🤗
Mein chatting+ searching...
Tum bolo kya kar Rahi ho???
Originally posted by: Gurikaur_ginni
🤣🤣
Dost ne new business start kiya toh tujhe support Krna chahiye😆
🤣🤣🤣
meri beizzati ki usne woh video dikha kar so main uski business ko support nahi karungi 🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Mein chatting + searching
Kya search kar rahi ho? Aloo? 🤣
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Tu na sudhregi🤣🤣
Bilkul nehi...🤣
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Haa remake hai
Actual story ni pta mujhe😆
Mai insta pe sairat k clips dekhti hu bas
Ab poore episodes dekhungi paakhi ka pati aagya🤣
Mene bhi aaj insta pe unke scenes dekhi. Dono kitne khaana khaya 😆
Originally posted by: scorp1AN
kya start karna hai?😳
Tu hi bola start karu mein...
woh be hai🤣Originally posted by: scorp1AN
kya kare gauri!
meri halat toh aise hi hai
isko digitally maar ke kuch nahi hone wali hai 🤣
Atleast curse kuch aacha dena jaise uss agale din uss jo kaana pasand nahi hai wahi kaana aunty ne banaya hoga aisha kuch😆