Originally posted by: Apsana14
Aree kon hai woh bol do🤣
Kahi vo tum toh nahi....😎
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Apsana14
Aree kon hai woh bol do🤣
Kahi vo tum toh nahi....😎
Originally posted by: ..RiMi..
Pravi me ID banaya toh kya hoga ye soch.🤪
DP me apna epic hand pose and siggy ne Diya and ghee 🤣
Okay, So lemme give full bio of Pravi's IF id😎
UN: Pravi_M
Dp: Uska epic signature hand pose
Siggy: Diyaa & Ghee
🤪🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Tumlog bolo na usko..Main follow nahi karti nahi to main zaroor bolti😎
Jaise woh dekh legaa😒
kya ho raha hai😳Originally posted by: Scarlett_15
Aao Isra..tumhara hi intezaar tha..🤗
Originally posted by: ..RiMi..
Pravi me ID banaya toh kya hoga ye soch.🤪
DP me apna epic hand pose and siggy ne Diya and ghee 🤣
Hand pose to zaroor rakhega🤣🤣
Usko apne haathon se koi obsession hai kya..🤣Kahin bhi pohoch jaata hai uska haath🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Ye sab toh kuchh nai hai..baked cake sunke he will faint 🤪 Kilo bhar gaali deke jayega🤣
Haan🤪
Aise behosh hoga ki seedha cake bake hone k baad uthega🤪🤣🤣🤣
itna bhi vella nahi hai re Pravi🤣🤪Originally posted by: ..RiMi..
Kya pata humme se koi Pravi hi ho fake ID bana ke 🤪
Mujhe ek insaan pe shaq hai 😊
Originally posted by: Apsana14
Jaise woh dekh legaa😒
Usko dm mein Munmu ka share kiya hua mendak dance bhejo..🤣Zaroorat padhne par usko mendak bhi bula dena🤣🤣
ab yeh kyun ho raha hai😆