Originally posted by: Barbiebarbie11
Bachi Anastasia jitni adventurous hote,but vansh ka suit dekhe idea drop kar diya,yaha tk ki frustation mein MS aur ring b nikal Di.
🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Barbiebarbie11
Bachi Anastasia jitni adventurous hote,but vansh ka suit dekhe idea drop kar diya,yaha tk ki frustation mein MS aur ring b nikal Di.
🤣
Ek baat bolo
Jab ladki ladke ka hath padak k party mein aati hai toh ladka aisa straight arm kaha rakhta hai😲(I think I'm going to deep in posture details😆)
Vansh as Mr grey
But vansh is thorough gentle man, he didn't even kissed his wife on forehead 😏🙄
Is it only me jisse vansh k suit p hassi aa rahe hai😆
Originally posted by: Barbiebarbie11
Bas execute ache se kare
Khbi khbi boht hi kharaab execution hote hai inki
Mann karta h chapal fenk doon
Execution se actors Ka hardwork waste hota hai.
Otherwise aisa kuch track huwa toh boht hi interesting hone wala hai
True. Cliché track ko bhi ache se execute karo toh dekhne mei mazaa aata hai.
Abhi ke liye let's keep our fingers crossed 🤞🏻
Originally posted by: Barbiebarbie11
Is it only me jisse vansh k suit p hassi aa rahe hai😆
Vansh pe hasi
Shivani pe gussa,
Rrahul pe daya aa rahi hain