Originally posted by: ShreyaThought47
Vansh v plant kar sakta h.... sunny bhi to yehi kaam kar raha tha na Riddhima ko mislead kar raha tha boss fir se game khenge iss bar sab lapete me aayenge 😆
Ho sakta hai. But mansi ne kaha tha ki Ahana ke khud ke motives hain riansh ki life mei aane ke. Issiliye maine woh likha. 🤔
Pluseko kabir Ahana ship chahiye 🤪