Originally posted by: oye_nakhrewaali
Sorry baccha🤣
Maafi kubul hai Chibbu didi🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: oye_nakhrewaali
Sorry baccha🤣
Maafi kubul hai Chibbu didi🤣
Originally posted by: dusk2dawn
🤣 Dw bina preps ke bhi you will crack the exams.👍🏼😁
Abhi saare log Christmas manaane mein busy lag rahe hai..😆
Isliye no info.. end moment par jaagenge..
Latest suno🤣 fee payment of exams will be around 10 Jan🤣 exam hai ki govt ka koi form bhar rhai main😆
Originally posted by: oye_nakhrewaali
All the best folks, remember, kal 9.00.00 ko apna answer pm karo and get a chance to win 2 amulets😎
And iss time pe khana kha rahe ho toh?🤣
Originally posted by: Pranushka_723
Maafi kubul hai Chibbu didi🤣
Please note we have a kid in the house who eats Nerolac🤣
Originally posted by: dusk2dawn
🤣 Dw bina preps ke bhi you will crack the exams.👍🏼😁
Abhi saare log Christmas manaane mein busy lag rahe hai..😆
Isliye no info.. end moment par jaagenge..
Your siggy is damn true👏
Originally posted by: Pranushka_723
And iss time pe khana kha rahe ho toh?🤣
Aap dono haaton se khaate ho?🤔 Draft karo and 9 baje bas send ka button click karo😆 waise, if you have dinner at this time, how are you online rn😆
Originally posted by: oye_nakhrewaali
Please note we have a kid in the house who eats Nerolac🤣
Naam sunte hi mooh mein pani agaya🤣
Originally posted by: oye_nakhrewaali
Aap dono haaton se khaate ho?🤔 Draft karo and 9 baje bas send ka button click karo😆 waise, if you have dinner at this time, how are you online rn😆
Nahi, par phone ko paas nahi rakhti khaate waqt😆 maa bartan phek ke maregi🤣(not really, daant padti hai😆)
Har din ka alag hota hai re😆
I’m good too, nothing new we still sitting home.Originally posted by: Alexia_Wilson
Even I missed you all so much🥺🤧
I am okay
Christmas ke wajah se extra kaam hota hai
How are you??
Anything new??
Originally posted by: oye_nakhrewaali
Latest suno🤣 fee payment of exams will be around 10 Jan🤣 exam hai ki govt ka koi form bhar rhai main😆
🤣 Haan so definitely exams late hogi..26th Jan ke baad😂😂
Seriously, Sach mein yeh log so hi rahe hai..🤣