Originally posted by: pyaar2012
Can anyone explain SR hua ya nhi??
I guess yes more clarity will be shown in tomorrow’s episode
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: pyaar2012
Can anyone explain SR hua ya nhi??
I guess yes more clarity will be shown in tomorrow’s episode
Originally posted by: kuhelidebbarma
I didn't understand.. RiAnsh chemistry looked fabulous in Ek din teri rahoon mein dance..
But worst in today's sequence..
Can someone please tell me why?
It was off
Agr lip sync na krte to kuch acha lgta
Originally posted by: EmeraldPrincess
precap dekhke mujhe bhi yahi laga🤣
Usne call bhi riddhu ko kiya tha and laga ese jese boss ki voice sun k cut kiya ho 🤣
Boss ki sautan 🤣
Arey nayi shuruat bhi baar baar boldiya 😂😂
Nahi ye ragini se khatarnak lag rahi he 🤣
Lagta he dangerous love yahi dikhega hume 🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Usne call bhi riddhu ko kiya tha and laga ese jese boss ki voice sun k cut kiya ho 🤣
Boss ki sautan 🤣
kaha hum kya sochte hain har baar ulta ho jata hai🤣
har baar hume lagta hai riddhu ki sautan aa rahi, yaha to boss ki sautan aa jati hai🤪
Kya ho rha hai khichdi ban gayi poori😳
Originally posted by: MafiaQueen17
Usne call bhi riddhu ko kiya tha and laga ese jese boss ki voice sun k cut kiya ho 🤣
Boss ki sautan 🤣
Chalo acha he. Sirf riddhu ki sautan hogi kya, vansh ki bhi honi chahiye 😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
Now this is going to be interesting, very interesting🤣
ragini ayi to boss jealous huye, ab ahana ayi hai to bhi aisa hi lag raha ki boss hi jealous honge🤣
Wo jese dekh rahi he bacchi ko 🤣
That girl Ahana called Ridz like she wanted to warn her abt something
VRS felt like the villain like it was projected during Ragini track