Originally posted by: merryyura
Neha, boss ki intentions aise expose na karo..
Bachi ko pata chal gaya toh romance ka chance hath se jayega 🤣
Bacchi yaha nhi aati🤣
Warna abhi tk use boss ki asliyat pata chl jaati🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: merryyura
Neha, boss ki intentions aise expose na karo..
Bachi ko pata chal gaya toh romance ka chance hath se jayega 🤣
Bacchi yaha nhi aati🤣
Warna abhi tk use boss ki asliyat pata chl jaati🤪
Were there 2 santas? K and AP?
Riddhima ke sandal ke niche bomb and uska remote tha kabir ke paas. 😳
Originally posted by: arryline
Vansh toh chance nahi chodta but bachi ko notice kiya? Pehle jaise uncomfortable nahi huyi datt kar khadi thi 😆
Yep. She was standing too still..
Originally posted by: PassionStar
Ab boss ne pehle jitne kaarname kiye biwi ke saath romance ke liye saare khul ke saamne aa jayenge🤣
Ab boss naya mantra leke aye h- khullam khulla pyaar karenge hum dono🤪🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Yes he's behaving scary!
But Plan jo bhi ho, itna yaad rakh ki Even If Riddhu gets hurt, Vansh will suffer too!
He can't be happy seeing her hurt💔
Jitna bhi daraye boss riddhu ko, he can't see her in pain❤️
I hope Vansh realizes that ki Ridhhu is innocent😒
K did it
Ye k khud bomb lagayi khud phek diya...
Angrish haar gaye😆
Riansh jeet gaye
This scene was kinda symbolic that chahe jo ho jaye Makers showed us that- Jeet hamesha last mein Riansh ki hi hogi❤️
Originally posted by: EmeraldPrincess
And 200 ways to deflect the kiss by Mrs. VRS🤣
Dono ek dusre ko counter attack karke apni books ki sales badhayenge 🤣
Next konsa scene re create hoga: Riddhu saving him, meethi bhaat, drunk riddhu.....😳
Drunk Riddhu
She is mood 😆