chooooo cute❤️Originally posted by: AppleOfEye
My most favorite part of the episode❤️
Main to behosh hogayi iss cutest scene k baad☺️🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
chooooo cute❤️Originally posted by: AppleOfEye
My most favorite part of the episode❤️
Main to behosh hogayi iss cutest scene k baad☺️🤪
Originally posted by: ..RiMi..
arre mujhe logo ne request kiya tha ye scene surprise rehne dene ko 🤪 iske liye mai caps nai daali 😆
Oops mujhe nahi pata tha😳
Sorry beheno🤪
Originally posted by: Shubhdeepk
Tumko pillar ka role denge aur rimi ko jhoomar ka Waha se jitna marji taadna aur behosh hona🤪
Jhoomar ka role do ge, aagar taadne ke baad behosh hoke jhoomar uss par gir gaya toh?Phir kya? 🤣
Originally posted by: AppleOfEye
My most favorite part of the episode❤️
Main to behosh hogayi iss cutest scene k baad☺️🤪
🤪 Yeh kya dekh liya maine. HOw would i wait now?
How would i focus on my work now? 🤪 ☺️
Uploading siggies like this before the broadcast should be banned😈
tumko shubs Ani ka bed bana degi,sabse zyaada maze tumhare hi honge🤣🤪
Bon ne pakda hoga piche se 🤣🤪
Fir dono hi gir Gaye honge bichare🤪🤣
koi baat nai abb mai caps bhi daal deti hu 🤣 mera pet dukh rha hai jabse leke rakha hai 🤪
Originally posted by: Siddiquie
tumko shubs Ani ka bed bana degi,sabse zyaada maze tumhare hi honge🤣🤪
🤪🤪🤪
*Dead*
Originally posted by: ..RiMi..
Door kahi jab koi darwaza laga rha hota hai.. toh ghar ki maalkin kehti hai - beta darwaza.. zara mazbooti se lagg..varna Anirudh aa jayega 😎
🤣🤣🤣🤣🤣
Anirudh :
Jitni mazbooti se lagao ya jitna bada tala lagao... Mere laatth se koi darwaza baach nehi sakta😎